कर्मचारियों को जागरूक करने के लिए बांटे पैंफलेट

कैपशन-कर्मचारियों को जागरूक करने के लिए पैंफलेट बांटने का दृश्य

7 नवम्बर को होगी मोटरसाइकिल रैली

35 गांवों से हो चुका है संपर्क, 50 से अधिक गांव धरने में होंगे शामिल: मंजीत बाजवा

हुसैनपुर (समाज वीकली) (कौड़ा)-मोदी सरकार द्वारा पास किए किसान विरोधी 3 कृषि बिलों का विरोध कर रहे किसान संगठनों के समर्थन व अन्य कर्मचारी, मजदूर, नौजवान व देश विरोधी नीतियों के ख़िलाफ़ “किसान मजदूर कर्मचारी संयुक्त संघर्ष कमेटी” द्वारा दिए जा रहे 8 नवम्बर 2020 के विशाल रोष धरने को सफल बनाने के लिए आरसीएफ इम्प्लाइज यूनियन की तरफ से आज सुबह वर्कशाप गेट पर पैम्फलेट बांटा गया।

प्रेस को बयान जारी करते हुए प्रेस सचिव अमरीक सिंह ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की नीतियों ने देश का विनाश कर दिया है। चंद पूंजीपतियों के फ़ायदे के लिए लागू की जा रही इन नीतियों के कारण आज देश का हर वर्ग मोदी सरकार के विरोध में सड़कों पर उतरकर संघर्ष करने को मजबूर है। अमरीक सिंह ने कहा कि देश के सार्वजनिक क्षेत्र के निजीकरण व अब देश के अंदर तक किसानों को रौंदने वाले कानूनों आदि के ख़िलाफ़ “दुनियाभर के मेहनतकशों एक हो जाओ” के नारे को बुलंद करते हुए देश भर के 250 से ज्यादा संगठन एक मंच पर एकत्रित होकर संघर्ष कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज ज़रुरत है कि किसान, मजदूर, कर्मचारी, नौजवान व देश का वो हर वर्ग जो इन्हीं नीतियों के तले पिस रहा है उन्हें एकत्रित कर मोदी सरकार की इन नीतियों को मुंहतोड़ जवाब देना होगा, और इसके लिए आरसीएफ इम्प्लाइज यूनियन ने आरसीएफ के आस पास के इलाके की ग्राम पंचायतों, मज़दूर, किसान, मुलाजिम आदि संगठनों के साथ मिलकर 8 नवम्बर, दिन रविवार को आरसीएफ गेट नंबर 2 (हालट गेट) पर विशाल रोष धरने का कार्यक्रम रखा है, जिसे सफल बनाने के लिए आज सुबह गेट पर पेम्फलेट बांटा गया व 7 नवम्बर, दिन शनिवार को शाम 4 बजे वर्कर क्लब से मोटरसाइकिल रैली आरसीएफ वह आस पास के क्षेत्र में निकाल कर लोगों को जागृत किया जाएगा।

आरसीएफ इम्प्लाइज यूनियन के ज्वाइंट सेक्रेटरी सरदार मंजीत सिंह बाजवा ने कहा कि 8 नवम्बर के धरने को सफल बनाने के लिए हम अब तक 35 गांवों से संपर्क कर चुके हैं वह आने वाले दिनों में और गांवों से संपर्क कर रोष धरने को सफल बनाया जाएगा बाजवा ने कहा कि इस धरने में आरसीएफ की तमाम यूनियनों, एसोसिएशनों, सामाजिक/क्षेत्रीय संगठनों आदि को पहुंचने की अपील की जाती है।

पैम्फलेट बांटने में आर सी एफ इंपलाईज यूनियन के जनरल सेक्रेट्री सर्बजीत सिंह, अमरीक सिंह, दलजीत सिंह थिंद, बचित्तर सिंह, नरिंदर सिंह, चंद्रभान, अरविन्द शाह, ब्रिजेश कुमार, हरविंदरपाल, सुखविंदर सुखी, गुरनाम सिंह, प्रदीप कुमार, गुरजिंदर सिंह, विनोद कुमार, धर्मपाल, भरत राज, अवतार सिंह, योगेश तिवारी आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ।

Previous articleਸ਼ੇਰੋਵਾਲੀਆ ਵੱਲੋਂ ਧਰਮਸ਼ਾਲਾ ਦੇ ਨਵੇਂ ਹਾਲ ਦਾ ਉਦਘਾਟਨ
Next articleਬਾਈ ਲੱਖਾ ਸਧਾਣਾ ਨੇ ਕੀਤਾ ਜਰਖੜ ਸਟੇਡੀਅਮ ਦਾ ਦੌਰਾ,ਖਿਡਾਰੀਆਂ ਨੂੰ ਮਾਂ ਬੋਲੀ ਪੰਜਾਬੀ ਨਾਲ ਜੋੜਨ ਲਈ ਪ੍ਰੇਰਿਆ