आर.सी.एफ इंंपलाईज यूनियन की एक अहम बैठक आयोजित

कैपशन-आर.सी.एफ इंंपलाईज यूनियन की अहम बैठक का दृश्य

हुसैनपुर (समाज वीकली) (कौड़ा)- आर.सी.एफ इम्पलाईज यूनियन की एक जरुरी मीटिंग श्री सर्वजीत सिंह महासचिव आर.सी.एफ इम्पलाईज यूनियन की अध्यक्षता में हुई । मीटिंग में आर.सी.एफ प्रशासन द्वारा अमरीक सिंह , प्रैस सचिव आर.सी.एफ इम्पलाईज यूनियन,संयुक्त सचिव एनएमओपीएस,राष्ट्रीय संयोजक फ्रंट अगेंस्ट एन.पी.एस इन रेलवे एवं कार्यकारी अध्यक्ष इंडियन रेलवे इम्पलाईज फैड़रेशन को एस एफ -5 चार्जशीट देने की निंदा की ।

मीटिंग को संबोधित करते हुए नौजवान कर्मचारी साथियों श्री तरलोचन सिंह,तलविंदर सिंह,सुनील कुमार , अवतार सिंह , भरतराज, बूटा राम, रामदास आदि ने कड़ा रोष जताते हुए प्रशासन के तानाशाही भरे रवैये का सख्त शब्दों में विरोघ किया । वहीं उपस्थित सभी साथियों ने एक स्वर में अमरीक सिंह जी के साथ एक स्वर में चट्टान की तरंह खड़े होनें की बात कही । इसके साथ ही साथियों ने कहा की यूनियन हमें जो भी आदेश करेगी हम उस पर ड़टकर पहरा देगें ।

साथी सर्वजीत सिंह ने आरसीएफ ,रेलवे व देश के हालातों पर चर्चा करते हुए कहा कि देश की वर्तमान हुकूमत बड़ी़े तेजी से रेलवे व देश की सभी सरकारी संस्थाओं के निजीकरण व देश के मजदूरों, किसानों ,नौजवानों और मेहनतकश लोगों के अधिकारों पर बहुत तेजी से कुठाराघात कर रही है जिसके खिलाफ हमें एकजुटता व मजबूती के साथ लड़ना होगा उसके लिए आरसीएस इंप्लाइज यूनियन लगातार प्रयास कर रही है ।

उन्होंने नौजवान कर्मचारियों से अपील की के हर संघर्ष में नौजवानों का रोल सबसे महत्वपूर्ण होता है हमारे पास आरसीएफ ,रेलवे और देश को बचाने के लिए संघर्ष ही एकमात्र रास्ता है अमरीक सिंह को चार्जशीट पर बोलते हुए कहा कि यूनियन कानूनी व संगठन दोनों स्तर पर लड़ने के लिए तैयार है । मीटिंग में अनिल कुमार, सुखबीर सिंह ,राजवीर सिंह, मुकेश कुमार, अश्वनी कुमार ,सनी पासवान, हरप्रीत सिंह, योगेश कुमार पवन कुमार, नवदीप ,विनोद कुमार, शंकर आदि उपस्थित थे ।

Previous articleरेल कोच फैक्ट्री में एल पी जी के रिसाव के प्रबंधन का हुआ मोक ड्रिल
Next articleਸਰਹੱਦੀ ਮਸਲੇ ਦਾ ਸ਼ਾਂਤੀਪੂਰਨ ਹੱਲ ਚਾਹੁੰਦੇ ਹਾਂ: ਰਾਜਨਾਥ