लाहीडीह, मुड़ियार बाज़ार में चला सड़क संपर्क संवाद, 23 सितंबर को एसडीएम निजामाबाद को देंगे ज्ञापन

(समाज वीकली) 22 सितंबर 2024। किसान नेताओं ने लाहीडीह और मुडियार बाज़ार में सड़क संपर्क संवाद किया। सोमवार 23 सितंबर को एसडीएम निजामाबाद को किसान संगठन सड़क बनाने की मांग को लेकर ज्ञापन देंगे।

किसान नेता राजीव यादव और विरेंद्र यादव ने कहा कि लहीडीह बाज़ार से माहुल जाने वाली सड़क बनने की खबरें महीने-दो महीने में आती रहती है लेकिन सड़क निर्माण आज तक नहीं हुआ। स्थानीय जनता ने सड़क निर्माण को लेकर बीते समय एक से अधिक बार टेंडर होने की बात बताई और अभी तक सड़क निर्माण न होने पर भ्रष्टाचार की आशंका भी जताई है।

किसान नेताओं ने कहा कि लाहीडीह बाज़ार से लेकर मुड़ियार बाज़ार तक चले सड़क संपर्क संवाद के दौरान यह देखा गया कि सड़कों पर गड्ढों का अम्बार है और बारिश के इस वक्त में कीचड़ युक्त सड़कों पर पानी भर जा रहा है। लाहीडीह, मुड़ियार जैसी बाज़ारों से गुज़रती सड़कों पर सीवर लाइन न होने के चलते जल जमाव से न सिर्फ राहगीरों को बल्कि स्थानीय लोगों का जीवन दूभर हो गया है।

किसान नेताओं ने जनता से सड़क संपर्क संवाद से जुड़ने की अपील की है। सड़क संपर्क संवाद को जनता का भारी समर्थन मिला 23 सितंबर सुबह 10 बजे एसडीएम निजामाबाद को ज्ञापन दिया जाएगा।

सड़क संपर्क संवाद में किसान नेता राजीव यादव, पूर्वांचल किसान यूनियन महासचिव वीरेंद्र यादव, सोशलिस्ट किसान सभा निज़ामाबाद प्रभारी श्याम सुंदर मौर्या, नंदलाल यादव, राज शेखर, परवेज़ अहमद, मोहम्मद खालिद, जीशान, जंगल देव, रामचंद्र बिंद, राम अनुज मौर्या और छोटे लाल यादव मौजूद रहे।

द्वारा-
राजीव यादव
महासचिव, सोशलिस्ट किसान सभा
8210437705

 

Previous articleਅੱਜ ਵਿਧਾਨ ਸਭਾ ਗੜ੍ਹਸ਼ੰਕਰ ਬਸਪਾ ਦੀ ਮੀਟਿੰਗ ਹੋਈ
Next articleਗ਼ਜ਼ਲ ਮੰਚ ਸਰੀ ਦੀ ਖੂਬਸੂਰਤ ਸ਼ਾਇਰਾਨਾ ਸਾਮ ਆਯੋਜਿਤ ਵੱਡੀ ਗਿਣਤੀ ਚ ਪੁੱਜੇ ਸਰੋਤਿਆਂ ਨੇ ਮਾਣਿਆ ਅਨੰਦ