माननीय श्री दीवान मोहिंद्रा बौद्ध जी को उनके जन्म दिवस के शुभ अवसर पर…

माननीय श्री दीवान मोहिंद्रा बौद्ध जी को उनके जन्म दिवस के शुभ अवसर पर बोधिसत्व अंबेडकर पब्लिक स्कूल की तरफ से ढेरों शुभकामनाएं

             श्री बहादर सिंह जी

(समाज वीकली)- श्री दीवान मोहिंद्रा बौद्ध जी के जन्म दिवस पर बोधिसत्व अंबेडकर पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी। स्कूल की प्रार्थना सभा में समस्त अध्यापकगण तथा बच्चों ने उनको जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए उनके लिए मैत्री की, उनके अच्छे स्वास्थ्य तथा उनके विकास की कामना की। स्कूल के सोसायटी मेंबर श्री हुसन लाल जी ने बच्चों को उन्हें आदर्श बताते हुए उनकी विशेषताओं के बारे में बताया।

श्री दीवान मोहिंद्रा बौद्ध जी ने अपने जन्मदिन के शुभ अवसर पर दान पारिमता निभाते हुए बोधिसत्व अंबेडकर पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल को उसके विकास के लिए 20,000 रुपए का दान दिया। उनके बहुत ही करीबी मित्र श्री बहादर सिंह जी, ARK, UK ने भी उनके जन्मदिन की खुशी में स्कूल को 20,000 रुपए की धनराशि दान स्वरूप दी। इस से पहले भी वह स्कूल के विकास में मदद करते रहे हैं। स्कूल की आदरणीय प्रिंसिपल श्रीमती चंचल बौद्ध जी तथा प्रबंधन समिति ने उनका बहुत बहुत धन्यवाद किया तथा उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की भी सराहना की।

स्कूल से संबंधित किसी भी तरह की जानकारी के लिए संपर्क करें:
श्री हुसन लाल जी: 9988393442

 

*इंस्टॉल करें समाज वीकली ऐप* और पाए ताजा खबरें
https://play.google.com/store/apps/details?id=in.yourhost.samajweekly

Previous articleसरदार दयाल सिंह मजीठिया के विराट चिंतन पर प्रभाव: एक संक्षिप्त विश्लेषण
Next articleਸਤਿਕਾਰਯੋਗ ਸ੍ਰੀ ਦੀਵਾਨ ਮਹਿੰਦਰਾ ਬੌਧ ਜੀ ਉਹਨਾਂ ਦੇ ਜਨਮ ਦਿਨ ਦੇ ਸ਼ੁੱਭ ਮੌਕੇ ਤੇ….