पुलिस कमिश्नर दफ्तर के सामने बसपा का प्रदर्शन, हमलावर के खिलाफ कार्रवाई की मांग

थाने में दातर लेकर हमला करने वाले पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, बसपा वर्करों में भारी रोष

बसपा वर्करों ने प्रदेश की आप सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की

जालंधर (समाज वीकली)  बहुजन समाज पार्टी की ओर से आज जालंधर के पुलिस कमिश्नर दफ्तर के सामने सुबह 10 बजे से देर रात तक प्रदर्शन किया गया। इस दौरान बसपा नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि आठ-दस व्यक्तियों द्वारा बसपा की राष्ट्रीय व प्रादेशिक लीडरशिप के खिलाफ लगातार सोशल मीडिया पर अपशब्द बोले जा रहे हैं, लेकिन पुलिस की ओर से उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। उक्त आरोपियों में से ही एक आरोपी ने बीती बुधवार रात को बसपा समर्थक रवि विर्दी पर दातर से हमले की कोशिश की। जब बसपा वर्कर अपने जाने बचाने के लिए थाना मकसूदां में दाखिल हुआ तो उक्त हमलावर दातर लेकर थाने में भी पहुंच गया।
इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए बसपा के प्रदेश महासचिव तीर्थ राजपुरा, प्रदेश कैशियर परमजीत मल्ल, सीनियर नेता जगदीश दीशा ने कहा कि कुछ लोगों की ओर से सरकारी शह पर बसपा की राष्ट्रीय व प्रादेशिक लीडिरशिप के खिलाफ लगातार अपशब्द बोले जा रहे हैं। इस संबंधी पार्टी नेताओं की ओर से पिछले करीब एक साल से कई बार जालंधर पुलिस को शिकायतें दी जा चुकी हैं, लेकिन पुलिस की ओर से बनती कारवाई नहीं की जा रही है। इसके चलते उक्त आरोपियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बीती बुधवार रात को उक्त आरोपियों में से एक राजिंदर राणा ने मकसूदां में बसपा समर्थक रवि विर्दी को घेर लिया और हमला करने के लिए दातर लेकर उसके पीछे भागा। जब रवि अपनी जान बचाने के लिए पास ही स्थित थाना मकसूदां में दाखिल हुआ तो उक्त आरोपी राजिंदर राणा भी दातर लेकर थाने में घुस गया। इनके हौसले इतने बढ़ गए हैं कि आरोपी को थाने में भी पुलिस का खौफ नहीं था। थाना मकसूदां की पुलिस ने उससे दातर तो पकड़ लिया, लेकिन ढिलाई बरतते हुए राजिंदर राणा को वहां से भेज दिया। रवि की ओर से जब इस मामले की शिकायत थाना डिवीजन नंबर एक में की गई तो वहां की पुलिस ने भी कार्रवाई करने से आनाकानी की। थाना एक की पुलिस ने थाना मकसूदां की पुलिस से उक्त आरोपी को ओर से हमले के लिए प्रयोग की गई दातर तो बराबद कर ली है, लेकिन आरोपी के खिलाफ बनती कार्रवाई नहीं की जा रही है। इस मामले को लेकर बसपा की ओर से वीरवार सुबह 10 बजे से देर रात तक पुलिस कमिश्नर दफ्तर के आगे प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर संबोधित करते हुए बसपा के जालंधर शहरी प्रधान बलविंदर रल्ल व जालंधर नॉर्थ के प्रधान सलविंदर कुमार ने कहा कि अगर पुलिस ने बसपा लीडरशिप के खिलाफ अपशब्द बोलने और हमला करने वालों के खिलाफ बनती सख्त कार्रवाई नहीं की तो बसपा की ओर से बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर बसपा के प्रदेश महासचिव एडवोकेट बलविंदर कुमार भी प्रदर्शन में शामिल हुए और इस धरने को संबोधित किया।
इस दौरान सीनियर बसपा नेता सुखविंदर बिट्टू, अमरजीत सिंह नंगल, शादी लाल बल्ल, हरमेश खुरला किंगरा, ज्ञान चंद, प्रभजिंदर सिंह पत्तड़, कमलदीप बादशाहपुर, हरजिंदर बिल्ला महिमदपुर, जसवीर पंडोरी, परमजीत मन्नण, हरीश मन्नण, रणजीत सिंह सरहाली, हरजिंदर पाल बंगा, खुशी राम सरपंच, पाली हुसैनपुर, टीटू रंधावा, शाम कटारिया, तरसेम लाल, नरिंदर बिट्टू, अमनदीप नवां पिंड नेचा आदि समेत बड़ी गिनती में बसपा नेता व वर्कर मौजूद थे।

Previous articleਪੁਲਿਸ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਦਫਤਰ ਸਾਹਮਣੇ ਬਸਪਾ ਦਾ ਪ੍ਰਦਰਸ਼ਨ, ਹਮਲਾਵਰ ਖਿਲਾਫ ਕਾਰਵਾਈ ਦੀ ਮੰਗ
Next articleਜਲੰਧਰ ਪੁਲਿਸ ਵੱਲੋਂ ਵੱਡਾ ਦਾਅਵਾ,ਭਾਈ ਅੰਮ੍ਰਿਤਪਾਲ ਸਿੰਘ ਦਾ ਭਰਾ ਹਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਨਸ਼ੇ ਸਮੇਤ ਫੜਿਆ