हुसैनपुर गांव के हरीश नगर में गलियों में इंटरलॉक टाइल लगाने का काम शुरू

कैपशन-सरपंच बलविंदर सिंह व समूह पंचायत सदस्य इंटरलॉक टाइल लगाने के काम को शुरू करवाते हुये

सरपंच बलविंदर सिंह व समूह पंचायत सदस्यों ने किया उद्घाटन

हुसैनपुर समाज वीकली (कौड़ा)-गांव हुसैनपुर में क्षेत्र विधायक नवतेज सिंह चीमा द्वारा गांव के विकास के लिए दी गई ग्रांट से हरीश नगर में गलियों में इंटरलॉक टाइल लगाने का काम शुरू किया गया। टाइल लगाने के काम का उद्घाटन सरपंच बलविंदर सिंह व समूह पंचायत सदस्यों ने संयुक्त तौर पर किया। इस दौरान सरपंच बलविंद्र सिंह ने बताया कि इस काम से हरीश नगर के निवासियों में खुशी की लहर पाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि विधायक नवतेज सिंह चीमा ने विश्वास दिलाया है, कि वह गांव हुसैनपुर के विकास के लिए हर संभव प्रयत्न के साथ हर तरह की ग्रांट मुहैय्या जरूर करवाएंगे। उन्होंने कहा कि गांव में विकास कार्य लगातार चल रहे हैं । उन्होंने विधायक नवतेज सिंह चीमा से मांग की कि पवित्र बेई के पुल से लेकर खैड़ा मंदिर तक पक्की सड़क बनाई जाए। इसी के साथ श्मशान घाट की चारदीवारी की उसारी की जाए ।

गांव के छपड़ की उसारी सीचेवाल मॉडल की तर्ज पर की जाए । गांव की बाकी रहती गलियों को भी पक्का करने के लिए ग्रांटे मुहैय्या कराई जाए। इस मौके पर सरपंच बलविंदर सिंह, सुखविंदर सिंह ,संदीप कौर ,कुलविंदर कौर, दलबीर कौर ,सतनाम सिंह जगदीश सिंह, आदि समूह नगर निवासियों ने विधायक नवतेज सिंह चीमा का धन्यवाद किया।

Previous articleਨਵੇਂ ਆਰ ਸੈਟੀ ਡਾਇਰੈਕਟਰ ਨੇ ਸਿਲਾਈ ਸੈਂਟਰ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕੀਤਾ
Next articleਈ ਟੀ ਟੀ ਅਧਿਆਪਕਾਂ ਵੱਲੋਂ ਅਧਿਆਪਕਾਂ ਦੀਆਂ ਡਿਊਟੀਆਂ ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਪਰਾਲੀ ਸਾੜਨ ਤੋਂ ਰੋਕਣ ਲਈ ਲਾਉਣ ਦਾ ਵਿਰੋਧ