लाला लाजपतराय हस्पताल आर.सी.एफ के मैडीकल स्टाफ की सेवाओं की मजदूर यूनियन द्वारा शलाघा

हुसैनपुर (समाज वीकली) (कौड़ा)- करोणा महामारी से से निपटने के लिए आर.सी.एफ कपूरथला के लाला लाजपतराय हस्पताल का मैडीकल स्टाफ बढिय़ा सेवाएं दे रहा है। रेल कोच फैक्ट्री की रेल कर्मचारी मजदूर यूनियन के जोनल सचिव राम रतन सिंह ने बताया कि अस्पताल के कर्मचारी सुरिंदर सिंह की पत्नी रमनदीप कौर जो गर्भवती थी का डिलीवरी का समय भी नजदीक ही था।

बदकिस्मती से रमनदीप कौर का कोरोना वायरस टैस्ट पॉजीटिव पाया गया। जिसके कारण उक्त अस्पताल के सीनियर मैडीकल अधिकारी और अन्य मैडीकल स्टाफ द्वारा अपना बस न चलता देख अन्य किसी निजी हस्पताल में डिलीवरी करवाने का फैसला लिया गया। यूनियन आगू राम रतन सिंह अनुसार लाला लाजपतराय हस्पताल आर.सी. एफ. के चीफ सीनियर चिकित्सक अधिकारी डॉ एस पी एस सचदेवा और अडिशनल सी एम ओ डॉ सुरेश चंद की सूझबूझ व दूरअंदेशी से गर्भवती औरत रमनदीप कौर को समय पर जालंधर के एक निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया।

जहां उसकी माहिर गाइनी डाक्टरों द्वारा सफल डिलीवरी करवाई गई। उन्होंने बताया कि लाला लाजपतराय हस्पताल आर सी एफ के सीनियर मैडीकल अधिकारियों की दूरअंदेशी सोच व कोशिश से जच्चा बच्चा दोनों ठीक बताए जा रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि आर.सी.एफ के उक्त स्थल के सीनियर मैडीकल अधिकारियों के इस प्रयास को लोग शलाघायोग प्रयास बचा रहे हैं। जिनसे प्रयास से ही दो कीमती जानें बच सकी है ।

 

 

‘ਸਮਾਜ ਵੀਕਲੀ’ ਐਪ ਡਾਊਨਲੋਡ ਕਰਨ ਲਈ ਹੇਠ ਦਿਤਾ ਲਿੰਕ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ
https://play.google.com/store/apps/details?id=in.yourhost.samajweekly

Previous articleਸੰਤ ਬਾਬਾ ਦਿਲਾਵਰ ਸਿੰਘ ਜੀ ਬ੍ਰਹਮ ਜੀ ਦੇ ਨਮਿਤ ਅਰਦਾਸ ਸਮਾਗਮ ਸ਼ਰਧਾ ਪੂਰਵਕ ਹੋਇਆ
Next articleਸੰਤ ਬਾਬਾ ਬੀਰ ਸਿੰਘ ਜੀ ਦੇ ਸ਼ਹੀਦੀ ਦਿਹਾੜੇ ਤੇ ਵਿਸ਼ੇਸ਼