मुख्य मंत्री द्वारा सुलतानपुर लोधी को स्मार्ट सीटी बनाने के लिए 40 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का आज रखा जायेगा नींव पत्थर

डिप्टी कमिश्नर ने जिला निवासियों को गुरुपर्व समागमों में पहुँच करने का किया आह्वान 

कोविड -19 महामारी से बचाव के लिए नियमों के पालन की अपील

कपूरथला (समाज वीकली) (कौड़ा)-श्री गुरु नानक देव जी के 551वें प्रकाश पर्व को समर्पित अलग -अलग समागम 30 नवंबर को मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह की अध्यक्षता में करवाए जा रहे हैं। इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर कपूरथला श्रीमती दीप्ति उपल्ल ने बताया कि मुख्य मंत्री पंजाब प्रातःकाल गुरुद्वारा श्री बेर साहिब में नतमस्तक होने के उपरांत अलग -अलग समागमों में पहुँच करेंगे। उन्होने बताया कि इस अवसर पर उनके साथ पंजाब कैबिनेट के अन्य मंत्री साहिबान और गणमान्य व्यक्ति  भी शामिल होंगी।

डिप्टी कमिश्नर ने आगे बताया कि इस अवसर पर मुख्य मंत्री पंजाब द्वारा पवित्र शहर सुलतानपुर लोधी को स्मार्ट सीटी के तौर पर विकसित करने के लिए स्मार्ट सीटी प्रोजैक्ट के अंतर्गत 40 करोड़ रुपए से अधिक के 6 अलग -अलग प्रोजेक्टों के नींव पत्थर रखेंगे, जिन्होने  किला सराए का नवीनीकरण  6.52 करोड़ रुपए, सरकारी स्कूल में सोलर पावर प्लांट की स्थापना 125.37 लाख रुपए, स्मार्ट आंगनवाड़ी की स्थापना 45 लाख रुपए, स्मार्ट सरकारी सीनियर सकैंडरी स्कूल 9.50 करोड़ रुपए, सिवरेज ट्रीटमेंट प्लांट 20 करोड़ रुपए, नया तहसील कंपलैक्स 3 करोड़ रुपए शामिल हैं।

डिप्टी कमिश्नर ने समूह जिला निवासियों को श्री गुरु नानक देव जी के 551वें प्रकास पर्व के अवसर पर गुरू घर नतमस्तक होने का खुला न्योता दिया गया। उन्होने लोगों से अपील भी की कि कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिए स्वास्थ्य नियमों की पालना जैसे कि मास्क डालना, सामाजिक दूरी को बरकरार रखना और साबुन या सैनीटाईज़र के साथ हाथों को साफ़ सुथरा रखने को यकीनी बनाया जाये जिससे कोविड -19 महामारी को फैलने से रोका जा सके।

Previous articleUP govt slashes Covid testing rates
Next articleGurugram: 267 fined for flouting pollution norms, Rs 57L collected