बाबा साहिब डा बी आर अंबेडकर जी के जन्म दिवस को समर्पित विशाल चेतना मार्च निकाला

कैपशन -अंबेडकर सोसायटी जरूरतमंद लड़की को अपना रोजगार खोलने के लिए आर्थिक सहायता प्रदान खरते हुए आगु

हुसैनपुर (समाज वीकली) (कौड़ा)- आल इंडिया एस सी एस टी रेलवे कर्मचारी एसोसिएशन रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला की ओर युग पुरुष नारी जाति के मुक्तिदाता भारतीय संविधान के निर्माता एवं सिंबल आफ नालेज बाबा साहिब डा बी आर अंबेडकर जी के जन्म दिवस को समर्पित विशाल चेतना मार्च निकाला गया जिस में भरातरी संस्थाओं ने बढ चढ़ कर भाग लिया। इलाके की समाजसेवी संस्था बाबा साहिब डा अंबेडकर सोसायटी रजि. की ओर से इस शुभ अवसर एक लड़की को अपना रोजगार खोलने के आर्थिक सहयोग दिया।

सोसायटी के प्रधान किरशन लाल जस्सल, एस सी एस टी के जोनल प्रधान जीत सिंह ने बाबा साहिब जी को श्रद्धां के फूल अर्पित करते हुए कहा कि बाबा साहिब ने पढ़े लिखे लोगों को एक पारा दिया था पे बैक टू सोसायटी जो आज अंबेडकर सोसायटी ने एक लड़की को अपना रोजगार खोलने के आर्थिक सहायता करके जो कि बहुत ही सराहनीय कार्य किया है । इस से पहले भी गाँव आरियावाल के एक लड़के को रोजगार खोलने के लिए आर्थिक सहयोग किया था जिसका परिणाम बहुत बढिया मिला। हम आशा करते कि यह लड़की स्वयं रोजगार में कामयाब होए।

आर्थिक सहयोग के लिए मनजीत सिंह कैलपुरीया, भरत सिंह, करन सिंह, धर्म पाल पेंथर, लक्खी बाबू, मदन लाल सूद , धर्मवीर गुरदयाल सिंह जस्सल , निरवैर सिंह , संतोख सिंह जब्बोवाल, रजनी सहोता, जगतार सिंह, करनैल सिंह बेला और नीरज कुमार पारस ने है। अंत मे सोसायटी के महासचिव धर्म पाल पेंथर ने दानी सज्जनों के साथ अन्य सभी संस्थाओ का भी धन्यवाद किया जो सोसायटी समय-समय पर सहयोग करती रहती है।

Previous articleCleiton, Bheke score a brace each as Bengaluru FC crush Tribhuvan
Next articleAzam’s smashing ton helps Pakistan crush SA in 3rd T20I