किसानों के समर्थन में दिल्ली घेराव में पहुंचे आर.सी.एफ, डीएमडब्ल्यू पटियाला व नॉर्दर्न रेलवे के रेलकर्मी

आर.सी.एफ किसानों के भारत बंद का पूर्ण समर्थन करती है- हरविंदर पाल, तलविंदर सिंह

हुसैनपुर (समाज वीकली) (कौड़ा)- कृषि, जमीन, फसलों आदि को बचाने के लिए तीन कृषि विरोधी कानूनों, बिजली एक्ट-2020 आदि के खिलाफ महीनों से संघर्ष कर रहे किसानों के 8 दिसंबर के भारत बंद का आरसीएफ पूर्ण समर्थन करती है। यह बात साथी हरविंदर पाल व साथी तलविंदर सिंह ने दिल्ली में किसान संगठनों के द्वारा किए जा रहे ऐतिहासिक प्रदर्शन में कही। उन्होंने किसान संघर्ष को पूरा समर्थन करते हुए केंद्र सरकार की देश व किसान, मजदूर, कर्मचारी, नौजवान आदि के विरोधी और देश देशी-विदेशी कारपोरेशनों के पक्ष में नीतियों की घोर आलोचना की।

साथी हरविंदर पाल साथी तलविंदर सिंह ने कहा के मोदी सरकार के नापाक इरादों को इसी बात से समझा जा सकता है के जिन लोगों के लिए सरकार कानून बना रही है उनको पूछा तक नहीं जा रहा बल के किसानों मजदूरों के विरोध को की आवाज को कुचलने के लिए तानाशाही ढंग से दबाने की साजिश की जा रही है उन्होंने किसान संघर्ष को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि इस संघर्ष में देश के सभी मेहतास लोगों को ऊर्जा व उत्साह में से भर दिया है।

आरसीएफ एंप्लाइज यूनियन के नेताओं ने कहा कि 8 दिसंबर को के भारत बंद के दौरान किसान मजदूर कर्मचारी संघर्ष कमेटी कपूरथला द्वारा आरसीएफ हार्ड पर दिए जा रहे रोष धरने का पुरजोर समर्थन करते हुए कहा कि आरसीएफ एम्पलाई यूनियन हमेशा संघर्ष इन लोगों के कंधे से कंधा मिलाकर साथ देती रही है और भविष्य में भी देती रहेगी उन्होंने कहा कि मेहनत कश लोगों के सभी वर्गों के संयुक्त व्यवसाय संघर्ष समय की बेहद जरूरत है और हम उसके लिए पूरी तरह तैयार वर तैयार हैं।

दिल्ली-चलो काफिले में साथी सर्वजीत सिंह, महासचिव, इंडियन रेलवे इंप्लाइज फेडरेशन व आर.सी.एफ‌,ई.यू, अमरीक सिंह गिल, तलविंदर सिंह, प्रदीप सिंह, रामदास, भरत राज, कर्म सिंह, सुखपाल सिंह, नरेंद्र सिंह बाजवा, तरसेम सिंह, जितेंद्र सिंह, कुलदीप सिंह, मानसिंह, विनोद कुमार जसपाल सिंह आदि मौजूद थे।

Previous articleਸਮਝੋ
Next articleਧਰਮ ਅਤੇ ਕਿਸਾਨ