इंकलाबी नाटक मेला 22 सितंबर को वर्कर कलब में

इंकलाबी नाटक मेले को सफल बनाने के लिए आज निकाला जाऐगा मशाल मार्च वर्कर क्लब

कपूरथला (समाज वीकली) ( कौड़ा )- शहीद भगत सिंह विचार मंच आरसीएफ द्वारा शहीद भगत सिंह व देश की आजादी में बहुमूल्य योगदान देने वाले समस्त सुरवीरों को समर्पित इंकलाबी नाटक मेला 22 सितम्बर 2022 दिन वीरवार को साहिबजादा अजीत सिंह संस्थान, वर्कर क्लब में करवाया जा रहा है।

प्रेस बयान जारी करते हुए मंच के सचिव चंद्रभान ने कहा कि मंच द्वारा प्रत्येक वर्ष सितंबर माह में शहीद भगत सिंह जी के जन्मदिवस को समर्पित इंकलाबी नाटक मेला करवाया जाता है। इस वर्ष यहां पूरे देश में आजादी का 75वां महाउत्सव मनाया गया है तो देश को आजाद कराने के लिए अपना व अपने परिवारों का जीवन समर्पित करने वाले हजारों शहीदों को याद करना भी हमारा फर्ज बनता है। और इसी तर्ज पर चलते हुए शहीद भगत सिंह विचार मंच द्वारा इस बार का नाटक मेला देश की आजादी में बहुमूल्य योगदान देने वाले समस्त सुरवीरों को समर्पित होगा, जिसे सफल बनाने के लिए वर्कर क्लब से लेकर आरसीएफ कालोनी में बुधवार को शाम 6:00 बजे से मशाल मार्च निकाला जाएगा।

मंच के अध्यक्ष धर्मपाल ने कहा कि इस बार के नाटक मेला में मंच की कल्चरल टीम द्वारा झंडे का गीत विशेष आकर्षण रहेगा। धर्मपाल ने आरसीएफ के समस्त कर्मचारियों व उनके परिवारों को बुधवार की मशाल मार्च व नाटक मेले में शामिल होने का आग्रह किया। मशाल मार्च को सफल बनाने के लिए समस्त कार्यकर्ताओं द्वारा भरपूर योगदान दिया जा रहा है।

 

 

 

 

 

‘ਸਮਾਜਵੀਕਲੀ’ ਐਪ ਡਾਊਨਲੋਡ ਕਰਨ ਲਈ ਹੇਠ ਦਿਤਾ ਲਿੰਕ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ
https://play.google.com/store/apps/details?id=in.yourhost.samajweekly

Previous article*ਟੁੱਟਿਆ ਅੰਬਰ ਦਾ ਤਾਰਾ*
Next articleਮਾਮਲਾ ਧੜਾਧੜ ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਪ੍ਰਸ਼ਾਸਨ ਵੱਲੋਂ ਅਧਿਆਪਕਾਂ ਦੀ ਡਿਊਟੀਆਂ ਬੀ ਐੱਲ ਓ ਲਗਾਉਣ ਦਾ