7 अगस्त राष्ट्रीय ओबीसी दिवस पर ओबीसी समाज के मुद्दे और चुनौतियां विषय पर बरवा मोड़, गोसाई की बाजार, आजमगढ़ में 11 बजे से सेमिनार

गोसाई की बाजार आजमगढ़ (समाज वीकली)- राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राजेंद्र यादव और राजीव यादव ने बताया कि 7 अगस्त राष्ट्रीय ओबीसी दिवस पर ओबीसी समाज के मुद्दे और चुनौतियां विषय पर बरवा मोड़, गोसाई की बाजार, आजमगढ़ में 11 बजे से सेमिनार आयोजित होगा. सेमिनार में मध्यप्रदेश से पूर्व विधायक डाक्टर सुनीलम, सामाजिक न्याय आंदोलन बिहार के गौतम प्रीतम, यादव सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव कुमार यादव, मनीष शर्मा, अरविंद मूर्ति शामिल होंगे.

राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राजेंद्र यादव और राजीव यादव ने कहा कि 7 अगस्त 1990 की तारीख खासतौर से ओबीसी समाज के लिए बड़े महत्त्व का दिन है. इसी दिन आजादी के बाद लंबे इंतजार और संघर्ष के बाद ओबीसी के लिए सामाजिक न्याय की गारंटी की दिशा में पहली ठोस पहल हुई थी. प्रधानमंत्री वीपी सिंह ने मंडल आयोग की कई अनुशंसाओं में से एक अनुशंसा सरकारी नौकरियों में 27 प्रतिशत आरक्षण को लागू करने की घोषणा की थी. आयोजित सेमिनार में ओबीसी के मुद्दे और चुनौतियों पर बातचीत की जाएगी.

राजेंद्र यादव (राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा) 070072 88198
राजीव यादव 9452800752

Previous article7 और 8 अगस्त दो दिवसीय आजमगढ़ दौरे पर आ रहे हैं किसान नेता सुनीलम, मिलेंगे आंदोलनरत किसान मजदूरों से
Next articleਦੇਖੀਂ ਦਿਲ ਤੜਫਾਵੀਂ ਨਾ