अंबेडकर भवन द्वारा तक्षशिला महाबुद्ध विहार को भेजा गया कच्चा राशन

जालंधर (समाज वीकली):- सरकार के निर्देश और दिशा-निर्देशों के अनुसार कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन के कारण आम गरीबों, मजदूरों और छोटे दुकानदारों की रोजी-रोटी ठप हो गई है. ऐसी दयनीय स्थिति को देखते हुए कनाडा की सामाजिक संस्था ‘धम्मा वेव्स’ और ‘अंबेडकराइट इंटरनेशनल को-ऑर्डिनेशन सोसाइटी कनाडा’ ने पंजाब में जरूरतमंद गरीब परिवारों को राशन बांटने के लिए आर्थिक मदद दी है। इसके तहत अंबेडकर भवन जालंधर ने आसपास के क्षेत्र में जरूरतमंद परिवारों को वितरण के लिए तक्षशिला महाबुद्ध विहार लुधियाना में आटा, दाल, खाना पकाने का तेल, नमक, हल्दी पाउडर और मिर्च पाउडर सहित 10 क्विंटल कच्चा राशन भेजा है।

अंबेडकर भवन के ट्रस्टियों ने ‘धम्मा वेव्स’ और ‘अंबेडकराइट इंटरनेशनल को-ऑर्डिनेशन सोसाइटी कनाडा’ और उसके सदस्यों और दानदाताओं को धन्यवाद दिया, जो विदेशों में भी पंजाब में रहने वाले अपने गरीब परिवारों और उनकी शिक्षा, बीमारी और भोजन की सुविधा के साथ उनकी मदद करते हैं। यह जानकारी अंबेडकर भवन ट्रस्ट के वित्त सचिव बलदेव राज भारद्वाज ने प्रेस बयान में दी।

अंबेडकर भवन के ट्रस्टी लाहौरी राम बाली, बलदेव राज भारद्वाज, हरमेश जस्सल, अंबेडकर मिशन सोसाइटी पंजाब के अध्यक्ष मैडम सुदेश कल्याण और अखिल भारतीय समता सैनिक दल (रेजि.) पंजाब इकाई के वित्त सचिव कुलदीप भट्टी एडवोकेट, राम लाल दास, हरभजन निमता, निर्मल बिनजी, कृष्ण कल्याण और विनोद कुमार इस अवसर पर उपस्थित थे।

– बलदेव राज भारद्वाज
वित्त सचिव, अंबेडकर भवन ट्रस्ट (रजि.), जालंधर।

Previous articleWill IMA take the fight against Ramdev’s irresponsible utterings to the court
Next articleआज़मगढ़ के निज़ामाबाद क्षेत्र के गांवों में मास्क और पीपीई किट का वितरण