मैंनस यूनियन ने भारत सरकार से कृषि सुधार के तीनों विवादित कानूनों को वापस करने की मांग की

आज किए जाने वाले भारत बंद को पूर्ण समर्थन देंगें रेलवे कर्मचारी – राजबीर शर्मा

हुसैनपुर (समाज वीकली) (कौड़ा)-  देश के किसानों का मुख्यत तीन  विवदित कृषि बिलों को वापिस लेने के लिए को लेकर चल रहा महा आंदोलन  एक अहम मोड़ पर पहुंच चुका है । देश का अन्नदाता आज इस शरद ऋतु में दिल्ली की सड़कों पर बुजुर्गों एवं महिलाओं तथा युवाओं सहित आंदोलन करने पर मजबूर है ।

इन शब्दों का प्रगटावा इंडिया रेलवे मैनस फेडरेशन के महासचिव श्री शिव गोपाल मिश्रा जी ने  भारत सरकार से कृषि सुधार के तीनों विवादित कानूनों को वापस करने की मांग करते हुये  और एआईआरएफ एवं उससे संबंधित सभी रेलवे की ट्रेड यूनियनों सहित भारतीय किसान मजदूर आंदोलन को अपना भरपूर समर्थन देते हुए किया।उन्होंने भारतीय रेल कर्मचारी किसानों के इस आंदोलन में 8 दिसंबर को किए जाने वाले भारत बंद को पूर्ण समर्थन देगी।

‘किसान आंदोलन को मध्य नजर रखते हुए रेल कोच फैक्ट्री मेंस यूनियन ने आज ठीक 12:00 बजे ब्रांच ऑफिस नजदीक ग्रीन हट में किसानों मजदूरों के इस  संघर्ष में उनकी मांगों के हक में हिमायत करने के लिए  मीटिंग बुलाई  जिसमें यूनियन के सभी सरगम साथी  भारी संख्या में पहुंचे।’

यूनियन के महासचिव श्री जसवंत सिंह सैनी ने किसानों के चल रहे आंदोलन में अपनी यूनियन की तरफ से यथासंभव मदद करने का प्रस्ताव रखा जिसको उपस्थित सभी सदस्यों ने एकमत से स्वीकार किया व कल दिनांक 08 दिसंबर 2020 को रेल कोच फैक्ट्री के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर चौक पर ठीक 12:00 बजे से लेकर 12:30 बजे तक किसान आंदोलन के समर्थन में एक गेट रैली करने का निर्णय लिया। इस अवसर पर यूनियन के सभी सेंट्रल व  ब्रांच ऑफिस  बेरियर  सहित यूनियन के सदस्यों ने भारी संख्या में हिस्सा लिया।

Previous articleਖੁਦ ਟਰੈਕਟਰ ਚਲਾ ਕੇ ਖੇਤੀ ਕਰਦੀ ਹੈ ਬੀਬੀ ਗੁਰਮੀਤ ਕੌਰ
Next articleShow magnanimity on farm laws, Badal tells Modi