कला मंच कपूरथला द्वारा विधाथीयों के ओनलाईन सुंदर लिखाई मुकाबले आयोजित

हुसैनपुर , 10 जून (कौड़ा) (समाज वीकली) -कोरोणा वायरस के कारण लोकडाऊन में बच्चों को जहां ऑनलाइन पढ़ाया जा रहा है। वही कला मंच    कपूरथला द्वारा जिला शिक्षा अधिकारी कर गुरभजन सिंह लासानी और उप जिला शिक्षा अधिकारी श्रीमती नंदा के नेतृत्व में व ब्लॉक शिक्षा अधिकारी रजिंदर सिंह की देखरेख में तीसरी से बारवी कक्षा तक के विधाथीयों के  ओनलाईन सुंदर लिखाई मुकाबला करवाया गया।

जिसमें 1500 से अधिक बच्चों ने भाग लिया।यह मुकाबले पहला ग्रुप जिसमें  तीसरी कक्षा से पांचवीं कक्षा तक का , दूसरा ग्रुप छठी कक्षा से नौवीं कक्षा तक का व तीसरा ग्रुप दसवीं से बारहवीं कक्षा तक का ग्रुप था में आयोजित किये गये। जिनमें तीसरी से पांचवीं कक्षा के मुकाबले में वंशिका खजरुला फगवाड़ा ने पहला, परविंदर राय बाजा ने दूसरा, तानीया शर्मा ने तीसरा, छठी से आठवीं कक्षा के मुकाबले में मनजीत कौर बूढेवाल , नंदनी  ने पहला,  सिमरनजीत कौर अहमदपुर ,कोमलपरीत बूढेवाल ने दूसरा, भावना मोठावाला ने तीसरा, नौवीं से बारवीं कक्षख तक के गुरुप में बिला बुढेवाल ने पहला,लक्षमी कुमारी कपूरथला ने दूसरा, अरशदीप कौर बूढेवाल ने तीसरा स्थान हासिल किया।

इन मुकाबलों में जजमेंट की भूमिका गुरप्रीत सिंह, रणजीत कौर, श्रीमती मनुजा इरशाद, दीश दबुरजी  ने बाखूबी निभाई।  इस मुकाबले में विजई रहने वाले बच्चों को जहां प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया जाएगा। वहीं इन मुकाबलों को सफल बनाने के लिए शहबाज खान , गुरजीत सिंह,   हरजिंदर सिंह जैनपुर , कंवरदीप सिंह, हरजिंदर सिंह आदि ने अहम भूमिका निभाई।

Previous articleਕਿਵੇਂ ਬਣੀਏ ਸਫਲ ਤੇ ਨਿਪੁੰਨ ਸਟੈਨੋਗ੍ਰਾਫਰ?
Next articleਬਿਜਲੀ ਘਰ ਉੱਚਾ ਵਿਖੇ ਦੋ ਨਵੇਂ ਫੀਡਰ ਕੀਤੇ ਲੋਕ ਅਰਪਿਤ