कपूरथला ट्रांसपोर्टर्स ने विधायक राणा गुरजीत को समस्याओं से अवगत करवाया

कैप्शन-ट्रक ऑपरेटरों और ट्रांसपोर्टरों की बैठक हलका विधायक राणा गुरजीत सिंह उनकी समस्याओं के संबंध में बताते हुये

हुसैनपुर (समाज वीकली) (कौड़ा)- कपूरथला ट्रांसपोर्टर्स और ट्रक ऑपरेटरों ने आज विधायक राणा गुरजीत सिंह से उनकी समस्याओं को बताने के लिए प्रतिनिधिमंडल के रूप में मुलाकात की। ट्रांसपोर्टर अवतार सिंह सोढ़ी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व विधायक राणा गुरजीत सिंह ने किया।

क्षेत्र विधायक राणा गुरजीत सिंह बताया कि पंजाब सरकार द्भारा डी टी ओ कपूरथला कार्यालय के बंद होने के कारण, ट्रक ऑपरेटरों और कपूरथला शहर के अन्य ट्रांसपोर्टरों को अपने वाहनों का विभागीय काम जालंधर आर टी ओ ऑफिस जाना पड़ता  है। उन्होंने कहा कि आर.टी. ओ जालंधर, जालंधर में कार्यालय में भारी भीड़ के कारण, यहां तक कि छोटे से छोटे काम के लिए भी दिन भर परेशान होना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि ट्रक ऑपरेटरों और ट्रांसपोर्टरों को गुजरने के लिए ट्रकों और अन्य बड़े वाहनों के परमिट लेने के लिए जालंधर जाना पड़ता है। कपूरथला में आर टी ओ कार्यालय को फिर से खोला जाना चाहिए। कांग्रेस कमेटी कपूरथला के जिलाध्यक्ष अमरजीत सिंह सैदोवाल, सरपंच दीपू दंडुपुर, बलजीत सिंह काला, प्रिंसजीत कौड़ा , बलबीर सिंह, रोशन लाल, बिकर सिंह, दविंदर काका, मास्टर जसपाल सिंह, आदि की मौजूदगी में, विधायक राणा गुरजीत सिंह उन्होंने ऑपरेटरों को आश्वासन दिया कि पंजाब सरकार और जिला प्रशासन उनकी समस्याओं को हल करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध होंगे।

Previous articleਦਿੱਲੀ ਦੀ ਮੀਟਿੰਗ ਬੇ-ਨਤੀਜਾ
Next articleਗੁਰੂ ਹਰਿਕ੍ਰਿਸ਼ਨ ਪਬਲਿਕ ਸਕੂਲ ਵੱਲੋਂ ਆਨਲਾਈਨ ਗਲੋਬਲ ਹੈਂਡ ਵਾਸ਼ਿੰਗ ਤੇ ਵਿਸ਼ਵ ਸਟੂਡੈਂਟ ਡੇ ਸਬੰਧੀ ਸਮਾਗਮ