आर.सी.एफ. मैनस यूनियन की जनरल काउंसिल मीटिंग

हुसैनपुर (समाज वीकली) (कौड़ा)- आर.सी.एफ मैनस यूनियन की जनरल काउंसिल मीटिंग  सुपरवाइजर क्लब में हुई। जिसमें बड़ी संख्या में कर्मचारी साथी शामिल हुए मीटिंग में बोलते हुए प्रधान श्री राजवीर शर्मा जनरल सेक्टरी श्री जसवंत सिंह सैनी कार्यकारी प्रधान श्री ताली मोहम्मद जोनल सचिव श्री राजेंद्र सिंह ने कहा कि आज भारतीय रेल के जो हालात हैं उससे इतना तो तय है कि सरकार से दो-दो हाथ करना ही होगा ।

क्योंकि सरकार निगमीकरण और निजी करण चाहती है और हम एआईआरएफ और आरसीएफ मैंनस यूनियन किसी भी कीमत पर यह होने नहीं देंगे। इसलिए आपस में नहीं बल्कि सरकार से लड़ने की तैयारी करो महामंत्री ने कहा कि ऐसा नहीं है कि सरकार हमारी ताकत को नहीं समझ रही है हमारी ताकत का ही नतीजा है कि वह यूनियन की मान्यता के लिए होने वाले गुप्त मतदान की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है सरकार को पता है कि चुनाव हुआ तो ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन फिर मजबूत होकर सामने आएगी ।जिस यूनियन को वह चाहते हैं उसका कोई नाम लेने वाला भी नहीं होगा आज तक रेल कर्मचारियों ने जो भी सुविधा हासिल की है।

वह सब ऑल इंडिया रेलवे मैंनस फेडरेशन के संघर्ष के बाद ही मिला है रेल कर्मचारी हमेशा संघर्ष में विश्वास रखते हैं रेलवे प्रशासन ने बोनस ना देने  व 43600 से ऊपर वाले बेसिक पे पर जून 2017 से नाइट ड्यूटी एलाउंस की रिकवरी करने का फैसला कर लिया था लेकिन एआईआरएफ के सख्त विरोध व  हड़ताल पर जाने के फैसले के कारण कर्मचारियों को बोनस देना पड़ा व एनडीए की रिकवरी रोकने के आदेश जारी करना पड़ा  यह सब ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन की बदौलत ही हुआ है । मीटिंग में बड़ी संख्या में युवा साथी शामिल हुए जिसमें मुख्यत नरेश कुमार सतनाम सिंह मुख्तार सिंह मेजर सिंह इंद्रजीत सनी रजनीश कुमार शर्मा जसविंदर सिंह लखविंदर सिंह केवल सिंह रघु कुमार भारत लाल मीना शेर सिंह मनप्रीत सिंह निर्मल सिंह बने सिंह मीणा बृजेंद्र मीणा अमन नोटा बलजीत सिंह परमजीत सिंह सुखदीप सिंह बाजवा मंदिर वीर सिंह अरविंद कुमार नवीन कुमार सैनी कमलजीत सिंह बुध सिंह इंद्रजीत रुपवाली इत्यादि उपस्थित थे।

Previous articleਅਵਤਾਰ ਕਮਿਊਨਟੀ ਰੇਡੀਓ ਦੀ ਅੱਠਵੀ ਵਰ੍ਹੇਗੰਢ ਮੌਕੇ ਸਮਾਰੋਹ ਆਯੋਜਿਤ
Next articleਆਨਲਾਈਨ ਸਿੱਖਿਆ