आर.सी.एफ एम्पलाईज यूनियन ने दिया किसान संगर्ष को पूर्ण समर्थन

कैपशन-आर.सी.एफ एम्पलाईज यूनियन बैठक दौरान जानकारी देते हुऐ आगु

हम देश के अन्नदाता किसानों के संघर्ष का देंगे पूर्ण साथ – खालसा

हुसैनपुर (समाज वीकली) (कौड़ा)-आर.सी.एफ एम्पलाईज यूनियन की एक जरूरी मीटिंग साथी परमजीत सिंह खालसा जी की अध्यक्षता में हुई। जिसमें पंजाब व देश में चल रहे किसानों के संघर्ष का पूर्ण समर्थन किया गया। मीटिंग के बाद प्रेस के लिए बयान जारी करते हुए साथी परमजीत सिंह खालसा, अध्यक्ष, सर्वजीत सिंह, महासचिव, आई आर.टी.एस ई. के अध्यक्ष दर्शन लाल,मनजीत सिंह बाजवा, संयुक्त सचिव ने कहा कि देश की केंद्रीय सरकार देश के अन्नदाता किसान को देसी विदेशी कारपोरेशनों के रहमों-करम पर छोड़ने के लिए लोकतंत्री परंपराओं को दरकिनार कर तीन ऑर्डिनेंस ला रही है।

जिसके खिलाफ पंजाब, हरियाणा व देश भर के किसान संघर्ष की राह पर हैं जिसका हम पूर्ण समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि हम समझते हैं कि जैसे रेलवे के निजीकरण से सिर्फ रेल कर्मचारी और उनके परिवार ही प्रभावित नहीं होंगे बल्कि देश के गरीब व मेहनतकश लोगों पर भी निजीकरण के विपरीत प्रभाव पड़ेंगे बिल्कुल वैसे ही केंद्र सरकार द्वारा जारी तीन ऑर्डिनेंस ना सिर्फ देश के किसानों के लिए मौत का फरमान है बल्कि  देश व देश के गरीब और मेहनतकश लोगों पर भी इसकी गाज गिरी तैय है।

यूनियन नेताओं ने कहा कि आज जब केंद्र सरकार देश के सभी सरकारी संस्थानों व विभागों के निजी करण की तरफ तेजी से बढ़ रही है, देश के मजदूरों, किसानों, नौजवानों पर कुठाराघात करने की तरफ बढ़ रही है और चंद देशी-विदेशी पूंजीपतियों की तिजोरियां भरने में लगी हुई है तो हम समझते हैं कि देश के तमाम संघर्षशील लोगों की एकजुटता बहुत जरूरी है और हम देश के किसानों के साथ एकजुटता प्रकट करते हैं और उनके संघर्ष का पूरा समर्थन करते हैं। साथी परमजीत सिंह खालसा, साथी सर्वजीत सिंह साथी मनजीत सिंह बाजवा ने कहा कि हम जल्द ही यूनियन की तरफ से प्रोग्राम बना कर चल रहे संघर्ष में भागीदारी करेंगे।

मीटिंग में  बचितर सिंह, हरविंदर पाल, अमरीक सिंह गिल, जसपाल सिंह सेखों, तलविंदर सिंह, तरलोचन सिंह, नरेंद्र कुमार, प्रदीप सिंह, दलजीत सिंह थिंद, शरणजीत सिंह, सुखविंदर सुखी, गुरतेज सिंह, दलवारा सिंह, सुनील कुमार, परविंदर सिंह, रघुवीर सिंह आदि विशेष रूप में हाजिर थे।

Previous articleSandalwood drugs case: Sanjjanaa remanded to judicial custody, Aindrita, Diganth interrogated
Next articleWill spill ‘secrets’ to CBI if Rohan does not come forward: Rane