रेल कोच फैक्टरी में फिट इंडिया साइकलोथोन का आयोजन

कैपशन-मेगा साइकलिंग इंवेट का शुभारंभ आर सी एफ के महाप्रबंधक श्री रवीन्द्र गुप्ता हरी झंडी देकर करते हुये

हुसैनपुर (समाज वीकली) (कौड़ा)-रेल कोच फैक्टंरी, में फिट इंडिया साइकलोथोन का आयोजन किया गया । इस मेगा साइकलिंग इंवेट का शुभारंभ आर सी एफ के महाप्रबंधक श्री रवीन्द्र गुप्ता द्वारा किया गया । इसमें सैंकड़ो की तादाद में कर्मचारियों , अधिकारियों उनके पारावारिक सदस्यों और उनके बच्चों ने भाग लिया।

फिट इंडिया साइकलो थोन के दूसरे चरण में भाग लेने वाले सभी साइकल चालकों ने आर सी एफ परिसर का चक्कर लगाया । प्रतिभागियों को प्रेरित करने के लिए महाप्रबन्ध्क श्री रवीन्द्र गुप्ता ने खुद भाग लिया। अन्य प्रतिभागियों में आर सी एफ के खेल संघ के प्रधान श्री नितिन चौधरी, आर सी एफ के अंतराष्ट्रीभय और राष्ट्री य स्तेर के खिलाड़ी भी शामिल हुए। साइकलोथोन की समाप्ति के बाद सभी प्रतिभागियों को रिफ्रेशमेंट दी गई। इस मैगा साइकलिंग इवेंट का पहला चरण 12 दिसंबर को करवाया गया था और आखिरी चरण 26 दिसंबर को आयोजित किया जायेगा ।

इस अवसर पर महाप्रबन्धक श्री रवीन्द्र गुप्ता ने कहा कि इस इंवेट के आयोजन का उद्देश्य। लोगों को घर से बाहर की गतिविधियों में सहभागी बनाना और देश भर में साइकल के माध्यइम से स्वासथ जागरूकता को बढ़ावा देना है । यह ध्यांन रहे कि फिट इंडिया साइकलोथोन को देश भर से व्या पक समर्थन मिल रहा है और देश भर के विभिन्नन हिस्सोंध से प्रतिभागी इसमें भारी गिनती में हिस्साय ले रहे हैं । फिट इंडिया साइकलोथोन को सोशल मीडिया पर भी भारी समर्थन मिल रहा है । आम लोगों के साथ साथ युवक भी साइकलिंग से जुड़ी तस्वीशरे और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।

Previous articleਸਬਸਿਡੀ ਤੇ ਮਸ਼ੀਨਰੀ ਲੈ ਕੇ ਪਰਮਜੀਤ ਸਿੰਘ ਕਰ ਰਿਹਾ ਹੈ ਮਿੱਟੀ ਅਤੇ ਵਾਤਾਵਰਨ ਦੀ ਸੰਭਾਲ
Next articleਸੁੰਦਰ ਲਿਖਾਈ ( ਇੱਕ ਕੌੜੀ ਯਾਦ )