सत्ता में रही पार्टियां 75 सालों में लोगों को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं दे पाईं : एडवोकेट बलविंदर कुमार

एडवोकेट बलविंदर कुमार

(Samajweekly)

जालंधर : लोगों के वोट लेकर सत्ता प्राप्त करने वाली पार्टियों ने चुनाव के बाद कभी भी इनकी ओर ध्यान नहीं दिया, बल्कि उल्टा इन्हें खराब हालात की ओर धकेलने का काम किया। ये बातें जालंधर लोकसभा सीट से बसपा उम्मीदवार एडवोकेट बलविंदर कुमार ने जालंधर शहर में लोगों से रूबरू होते हुए कहीं।
उन्होंने कहा कि यह चिंताजनक है कि सत्ता में रही पार्टियां पिछले 75 सालों में लोगों को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं पाईं। जालंधर के लोग आज भी टूटी सडक़ों, गंदे पानी की निकासी ना होने, पार्कों की बदहाली, खेल मैदानों की कमी और साफ पेयजल ना मिलने जैसी समस्याओं का सामना कर रहे हैं। इन पार्टियों ने लोगों से वोट तो विकास के नाम पर लिए, लेकिन सत्ता प्राप्त करके उन्हें बदहाली की ओर धकेलने का काम किया। एडवोकेट बलविंदर कुमार ने कहा कि अगर जालंधर के लोग उन्हें विजयी बनाते हैं तो वह इस तरफ खास ध्यान रखेंगे। लोगों को मूलभूत सुविधाओं के साथ-साथ स्वच्छ पर्यावरण और खुशहाली भरा माहौल देना उनका उद्देश्य है।

Previous articleਸਰਕਾਰਾਂ ਨੇ ਸਿਹਤ ਸੇਵਾਵਾਂ ਨਿਘਾਰ ਵੱਲ ਲਿਆਂਦੀਆਂ : ਐਡਵੋਕੇਟ ਬਲਵਿੰਦਰ ਕੁਮਾਰ
Next articleFlora’s recent book The Challenge and The Opportunity inspires readers to take on life’s challenges with courage and optimism